Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024, जानिए सभी फिल्मों के नाम

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग मूवीज कौन सी है? मूवीज कब आएंगी और मूवीज को कौन बना रहा है? सब इंफॉर्मेशन इस आर्टिकल में है। तो बिना देरी किए करते हैं स्टार्ट।

1. नागिन

अपकमिंग मूवीज में जो पहले नंबर पे आती है वह है, 2025 में आने वाली नागिन मूवी। और इस को डायरेक्ट कर रहे हैं विशाल फुरिया, जो हॉरर मूवीज के लिए जाने जाते है। इनकी जो मिस्ट्री मूवीज होती है, काफी डिफरेंट होती है। मूवी की रिलीज़ डेट अभी announce नही की गई है।

2. चंदा मामा दूर के

अपकमिंग मूवीज में जो दूसरे नंबर पे आती है वो है 2025 में आने वाली चंदा मामा दूर के। इस मूवी में पहने सुशांत सिंह राजपूत होने वाले थे, पर इस मूवी को कोई अच्छा प्रोड्यूसर नहीं मिल पाया और भाई सुशांत सिंह राजपूत उसके बाद जीवित नही रहे। ये मूवी 2025 में आखिरकार आने वाली है। मूवी की स्टारकास्ट में विक्की कॉसल और श्रद्धा कपूर नजर आएंगे। फ़िल्म की रिलीज़ डेट अभी पता नही चल पाई है।

3. चंदू चैंपियन

अपकमिंग मूवीज में जो तीसरे नंबर पे आती है वो है 2024 में आने वाली चंदू चैंपियन, जिसकी स्टार कास्ट में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। मूवी के डायरेक्टर होंगे कबीर खान, जिन्होंने इससे पहले सलमान भाई के साथ बजरंगी भाईजान और सुल्तान जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी बनाई थी। और ये भी इस मूवी पे काम कर रहे हैं। मूवी का पोस्टर release कर दिया गया है और ऑडियंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। फ़िल्म 14 जून 2024 को रिलीज़ होगी।

4. चालबाज़ इन नंदन

अपकमिंग मूवीज में चौथे नंबर पे जो मूवी आती है, वो है 2024 में आने वाली चालबाज़ इन नंदन। और इस मूवी के डायरेक्टर हैं पंकज पारासर और ये 90 के बहुत मशहूर डायरेक्टर हैं और इस समय इनकी मूवीज अच्छा परफॉर्म नहीं कर रही हैं। अब ये इस मूवी से अपना बॉलीवुड में फिर से कम बैक करना चाहते हैं। इस मूवी का जो अनाउंसमेंट था वो 2021 में ही हो चुकी थी, पर ये अभी तक अब मूवी आई क्यों नहीं है, ये किसी को पता नहीं है। फिलहाल इस मूवी की रिलीज डेट 2024 बताई जा रही है।

5. स्त्री 2!

दोस्तों आखिरकार लिस्ट में जो पांचवे नंबर पे मूवी आती है, इस मूवी की हाइप काफी ज्यादा है मूवी का नाम है स्त्री 2! हां दोस्तों इसके पार्ट वन आया था 2018 में, उसने काफी अच्छा बिजनेस किया था अब इसका पार्ट 2 बनने जा रहा है! हॉरर कॉमेडी मूवी होने वाली है ये! ऑडियंस को ब इस मूवी से काफी ज्यादा उम्मीदे होने वाली हैं।फ़िल्म अगस्त 2024 में रिलीज़ होने की संभावना है।

Professional Writer- Sunil Kumar

Read also- Akshay Kumar’s Top 5 Movies, काफी तगड़ी है लिस्ट

Read also- सबसे अच्छा नाश्ता । Healthy Snacks

Read also- दिमाग तेज के लिऐ खाएं ये पांच चीज़े |Powerful Mind

Leave a comment

Share via
Copy link