5 बड़ी बातें जो इस इवेंट के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई WWE Backlash में

WWE का बड़ा इवेंट Backlash France अब समाप्त हो चुका है। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में कुल 5 मैच हुए जिनमें से 4 मुकाबलों में चैंपियनशिप डिफेंड की गई। हालांकि, बैकलैश फ्रांस (Backlash France) में केवल एक टाइटल चेंज देखने को मिला। WWE ने Backlash France के जरिए नए ब्लडलाइन मेंबर का डेब्यू कराते हुए फैंस को जरूर सरप्राइज दिया। इसके साथ ही भविष्य के लिए कुछ बड़ी चीज़ें टीज़ की गई। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी बातों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE Backlash France के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

WWE में बियांका ब्लेयर और जेड कार्गिल से विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीत पाना होगा मुश्किल।

बियांका ब्लेयर और जेड कार्गिल ने Backlash France में काबुकी वॉरियर्स को हराते हुए उनसे विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीत ली। देखा जाए तो ब्लेयर और कार्गिल के चैंपियन बनने से विमेंस टैग टीम डिवीजन में काफी रोमांच आ चुका है। बियांका और जेड WWE के सबसे ताकतवर विमेंस सुपरस्टार्स में शामिल हैं।यही कारण है कि इस जोड़ी से विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हासिल करना काफी मुश्किल होने वाला है। संभव है कि बियांका ब्लेयर और जेड कार्गिल रिश्ते में दरार आने के बाद ही टाइटल हार सकती हैं। इसके बाद इन दो दोस्तों के बीच संभावित फिउड की शुरूआत हो सकती है।

WWE Backlash France के बाद वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट बेबीफेस टर्न ले सकते हैं।

डेमियन प्रीस्ट ने Backlash France में जबरदस्त मुकाबले में जे उसो को हराते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप रिटेन की। प्रीस्ट को यह मैच जिताने में जजमेंट डे मेंबर्स का बड़ा हाथ रहा। हालांकि, डेमियन इससे बिल्कुल भी खुश नहीं थे और वो मुकाबले के बाद अपने साथियों को जे उसो पर हमला करने से भी रोक रहे थे। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन जल्द ही बेबीफेस टर्न ले सकते हैं। हालांकि, यह चीज़ बाकी जजमेंट डे मेंबर्स को शायद ही पसंद आएगी। वैसे भी, जजमेंट डे डेमियन प्रीस्ट के स्वभाव में आए बदलाव से खुश नहीं हैं और वो प्रीस्ट पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें फैक्शन से बाहर कर सकते हैं।

WWE में पॉल हेमन की मदद करेंगे जे उसो?

Backlash France में टैग टीम मैच जीतकर बैकस्टेज जाने के बाद ब्लडलाइन का जे उसो से सामना हुआ। जे ब्लडलाइन को टांगा लोआ के रूप में नया मेंबर मिलने से हैरान थे। वहीं, पॉल हेमन ने इस दौरान इशारे से मेन इवेंट जे के सामने अपनी मजबूरी जाहिर की थी।यह बात किसी से छुपी नहीं है कि ब्लडलाइन हेमन के साथ काफी बुरा व्यवहार कर रही है। जे उसो इस वक्त WWE टीवी पर मौजूद एकमात्र सुपरस्टार हैं जो कि पॉल को नए ब्लडलाइन से छुटकारा दिला सकते हैं। हालांकि, यह चीज़ तभी संभव हो पाएगी अगर जे को SmackDown का हिस्सा बनाया जाता है।

Backlash France के बाद भी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स को बड़ा प्रतिद्वंदी मिलने के लिए करना होगा इंतजार?

कोडी रोड्स ने Backlash France में एजे स्टाइल्स को हराकर अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप रिटेन की। हालांकि, सभी को इस मुकाबले के नतीजे के बारे में पहले से ही पता था। कोडी ने यह इवेंट खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्टाइल्स के खिलाफ रीमैच और एलए नाइट के खिलाफ टाइटल डिफेंड करने के संकेत दिए।इसके अलावा उन्होंने रैंडी ऑर्टन के खिलाफ संभावित मैच के बारे में भी बात की और इशारे से द रॉक पर तंज कसा। हालांकि, WWE अमेरिकन नाईटमेयर का रैंडी और रॉक के खिलाफ संभावित मैच बड़े इवेंट के लिए बचाकर रखना चाहेगी। अभी ऐसा लग रहा है कि कोडी रोड्स ऐसे सुपरस्टार्स के खिलाफ टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दे सकते हैं जिनके खिलाफ मैचों का नतीजा सभी को पहले से पता हो।

WWE में रोमन रेंस के साथी के रूप में डेब्यू करने वाले हैं जैकब फाटू?

WWE Backlash France में जैकब फाटू के डेब्यू करके ब्लडलाइन को टैग टीम मैच में जीत दिलाने की अफवाहें थीं। इस इवेंट में ब्लडलाइन में नया मेंबर जरूर शामिल हुआ। हालांकि, यह मेंबर जैकब नहीं बल्कि टांगा लोआ थे। अगर वो इस मुकाबले के दौरान डेब्यू नहीं करते, तो शायद सोलो सिकोआ और टामा टोंगा मैच हार जाते। इतने बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में भी जैकब फाटू का डेब्यू नहीं होना इस बात का संकेत हो सकता है कि WWE ने उनके लिए कुछ और ही प्लान बना रखा है। ऐसा लग रहा है कि WWE जैकब का रोमन रेंस के नए साथी के रूप में डेब्यू करा सकती है। देखा जाए तो फाटू खतरनाक सुपरस्टार हैं और अगर वो रेंस को जॉइन करते हैं, तो सोलो सिकोआ के फैक्शन को इससे शायद ही खुशी होगी।

Read also- चेन्नई ने पंजाब की टीम को हराकर प्ले-ऑफ की उम्मीदों को रखा बरकरार

Leave a comment

Share via
Copy link