Top 5 Horror Movies, दुनिया की 5 सबसे डरावनी फिल्में

दुनिया की 5 सबसे डरावनी फिल्में तो दोस्तों चलिए आज हम आपको बताने वाले हैं दुनिया की सबसे खतरनाक मूवीस! यह इतनी खतरनाक मूवी है कि कोई अकेला नहीं देख सकता।

नंबर 5 की मूवी है The Unholy (2021)

ये अकेली ऐसी मूवी है जिसमें आपको भर-भर के जेम्स देखने को मिलेंगे। मूवी की स्टोरी में एक रिपोर्टर को दिखाया है जो कि एक अजीब से गांव में जाता है! जहां उसको एक रहस्यमयी पेड़ के पास एक औरत दिखाई देती है, जो कि किसी की भी कोई भी बीमारी को अपनी जादुई शक्तियों से ठीक कर देती है। अब जैसा दिखता है वैसा होता नहीं है क्योंकि इस औरत और इस पेड़ का एक बहुत ही भयानक राज होता है। जो किसी को भी शौक दे सकता है।

नंबर 4 की मूवी Cold Skin (2017)

Cold Skin (2017) अनएक्सपेक्टेड टाइटल डिज़र्व करती है! अब ऐसा इसलिए है क्योंकि इस मूवी को जब आप देखना शुरू करोगे तो आपको बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगेगा कि आप एक होरर मूवी देख रहे हो। क्योंकि स्टार्टिंग में मूवी में कुछ लोगों को दिखाया जाता है, जो कि आयरलैंड पर रिसर्च करने जाते हैं अब इस शांत से दिखने वाले आयरलैंड का एक बहुत ही भयानक राज होता है जो पक्का आपके होश उड़ा देगा।

नंबर 3 पर Death of Me (2020)

Death of Me (2020) जैसी मूवी गारंटेड आपने आज से पहले कभी नहीं देखी होगी। मूवी में एक कपल को दिखाया गया है जो कि एक वेकेशन पर एक आयरलैंड पर जाते हैं। पर एक रात इस आईलैंड पर बिताने के बाद अगले दिन इनको पिछली रात का कुछ भी याद नहीं रहता है। अब यह कपल अपने कैमरे की रिकॉर्डिंग को चेक करते हैं, ताकि उनको कुछ पता चल सके और जो चीज़ कैमरे में दिखाई देती है वो इनके साथ-साथ आपके भी होश उड़ा देंगी।

नंबर 2 की मूवी Black Box (2020)

Black Box (2020) सिर्फ ऐसी ऑडियंस के लिए है, जो हॉरर में Sci-Fi और Hypnotism का मिक्स देखना चाहते हैं। मूवी की स्टोरी में नोलन नाम के एक शख्स को दिखाया है, जिसका कार ऐक्सिडेंट हो जाता है। जिसके बाद नोलन की याददाश्त चली जाती है। अब नोलन का मेडिकल ट्रीटमेंट चलता है, जिसके बाद इसको धीरे-धीरे सब कुछ याद आने लगता है। यहां पर जो चीज़ नोलन को याद आती है, वह मूवी का मेन हॉरर ट्विस्ट है जो डेफिनेटली आपको Goosebumps दे देगा।

नंबर 1 Escape Room: Tournament of Champion’s (2021)

Escape Room: Tournament of Champion’s (2021) डिजाइन्ड है आपको एज ऑफ द सीट का एक्सपीरियंस देने के लिए। जितना हॉरर और थ्रिलर इसके फर्स्ट पार्ट में था, ग्यारंटेड उस से दस गुना ज्यादा मजा आपको इस पार्ट में आएगा। सरप्राइजेज और शौक से भरी इस उलट-पुलट दुनिया में जानलेवा पहेलियों को सुलझाकर अपनी जान बचाना, इस मूवी की मेन थीम है।

Read also- Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024, जानिए सभी फिल्मों के नाम

Read also- Akshay Kumar’s Top 5 Movies, काफी तगड़ी है लिस्ट

Leave a comment

Share via
Copy link