नीता अंबानी के सीक्रेट्स का हुआ खुलासा | Nita Ambani Secrets

नीता अंबानी के शौक क्या क्या है?

Nita Ambani- नीता अंबानी ब्रांडेड वॉच की भी शौक़ीन हैं। उनके वॉच कलेक्शन में बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुची, केल्विन केलिन और फोसिल जैसे ब्रांड शामिल हैं। इन ब्रांड्स के घड़ियों की कीमत डेढ़ से दो लाख रूपए से शुरू होती है। नीता अंबानी के बैग्स का कलेक्शन भी लाजवाब है।

नीता अंबानी शादी से पहले क्या करती हैं?

नीता अंबानी ने अपने पेशेवर करियर की शुरुआत एक नर्सरी स्कूल में शिक्षिका के रूप में की थी । तीन सप्ताह की प्रेमालाप के बाद 1985 में मुकेश अंबानी के साथ शादी कर ली। रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी के पास कई पद हैं – बिजनेसवुमन, आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस की मालिक, परोपकारी और डांसर।

नीता अंबानी के पास मोबाइल कौन सा है?

नीता अंबानी के हाथ में नजर आने वाला iPhone 15 Pro सीरीज का हैंडसेट है. यह एक लेटेस्ट लाइनअप है. इसे कंपनी ने बीते साल सितंबर में लॉन्च किया था. ये फोन इंस्टा यूजर्स manav manglani से ली है।

नीता अंबानी की एक साड़ी की कीमत कितनी है?

नीता अंबानी न केवल अपने परोपकारी कार्यों और अंबानी परिवार की विरासत के लिए, बल्कि अपने फैशन विकल्पों के लिए भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर सबसे उत्कृष्ट, विशिष्ट और महंगे फैशन पहनावे में देखी जाती हैं। हालाँकि, उनकी एक विशेष पोशाक ने फैशन परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ी है – एक लुभावनी महंगी साड़ी, असली सोने और पन्ने से सजी एक उत्कृष्ट कृति। ऐसा लगता है कि इसकी कीमत बहुत अधिक होगी, है ना? ख़ैर, ऐसा होता है।नीता अंबानी ने 40 लाख रुपये की अपनी ज़बरदस्त पन्ना-जड़ित साड़ी को प्रदर्शित किया। हालाँकि, असली नजारा ब्लाउज में था, जिसमें नाथद्वारा के भगवान की एक नाजुक और विस्तृत पेंटिंग को दर्शाया गया था।

नीता अंबानी का लहंगा कितने का है?

90 करोड़ रुपये के लहंगे की सबसे खास बात यह थी कि इसमें नीता अंबानी की 35 साल पुरानी विरासत वाली साड़ी को शामिल किया गया था।

1 thought on “नीता अंबानी के सीक्रेट्स का हुआ खुलासा | Nita Ambani Secrets”

Leave a comment

Share via
Copy link