Backlash France- से ठीक पहले मिला नया चैंपियन और रचा गया इतिहास

Backlash France- WWE जल्द ही Backlash France इवेंट का आयोजन करने वाली है। इस साल प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले WWE को नया चैंपियन मिल चुका है। बता दें, Raw सुपरस्टार रिकोशे (Ricochet) ने WWE का पहला Speed चैंपियन बनते हुए इतिहास रच दिया है। अब ट्रिपल एच (Triple H) ने यह खबर शेयर करके Speed चैंपियन की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी है।
WWE जल्द ही Backlash France इवेंट का आयोजन करने वाली है। इस साल प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले WWE को नया चैंपियन मिल चुका है। बता दें, Raw सुपरस्टार रिकोशे (Ricochet) ने WWE का पहला Speed चैंपियन बनते हुए इतिहास रच दिया है। अब ट्रिपल एच (Triple H) ने यह खबर शेयर करके Speed चैंपियन की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी है।
बता दें, WWE ने कई हफ्ते पहले Speed टूर्नामेंट का आयोजन शुरू किया था और इस टूर्नामेंट में होने वाले मैचों की अवधि 3 मिनट थी। रिकोशे ने इस टूर्नामेंट के फाइनल में जॉनी गार्गानो को हराते हुए Speed चैंपियनशिप पर कब्जा किया। बता दें, पूर्व आईसी चैंपियन ने 22 महीने बाद WWE में कोई टाइटल जीता है। अब ट्रिपल एच ने सोशल मीडिया पर नए Speed चैंपियन के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें बधाई दी है। द गेम ने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,

"आपको ऐसा करने वाला पहला शख्स हमेशा याद रहेगा। कोई भी रिकोशे की तरह स्पीड को टक्कर नहीं दे सकता है। रिकोशे को अपनी लिगेसी में एक और टाइटल रन शामिल करने और पहला WWE Speed चैंपियन बनने के लिए बहुत-बहुत बधाई।"

WWE Speed चैंपियन रिकोशे ने इतिहास रचने के बाद चुप्पी तोड़ते हुए दिया बहुत बड़ा बयान।

WWE का पहला Speed चैंपियन बनने के बाद रिकोशे काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपनी इस ऐतिहासिक जीत पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है। रिकोशे ने कहा कि जिस तरह द रॉक को SmackDown मिला था, WWE ने उन्हें भी खुद का शो दिया है। WWE Speed चैंपियन ने टूर्नामेंट के फाइनल में जॉनी गार्गानो के खिलाफ हुए मैच की वीडियो रिट्वीट करते हुए X पर लिखा:-

"जिस तरह उन लोगों ने बिजनेस में मौजूद सबसे इलेक्ट्रिफाइंग शख्स 'द रॉक' को अपना शो दिया जो कि SmackDown है। मैं इतना खास हूं कि उन लोगों ने मुझे खुद का शो दे दिया है और इसे WWE Speed नाम दिया क्योंकि मैं ऐसा ही हूं।"

Read also-Hyderabad Vs. Rajasthan-हैदराबाद ने राजस्थान को रोमांचक मैच में 1 रन से हरा दिया

Read also- नीता अंबानी के सीक्रेट्स का हुआ खुलासा | Nita Ambani Secrets

Leave a comment

Share via
Copy link