आखिर कौन है ध्रुव राठी की पत्नी जुली LBR | Dhruv Rathee Wife

नमस्कार दोस्तो मैं सुनील स्वागत करता हूँ आप लोगों का अपने आज के आर्टिकल में।
Dhruv Rathee Wife-जूली LBR एक जर्मन नागरिक हैं, जो ध्रुव राठी नामक प्रसिद्ध भारतीय यूट्यूबर की पत्नी होने के लिए लोकप्रिय हैं। जुली LBR का जन्म 8 फरवरी 1997 को जर्मनी में हुआ था। जूली LBR पेशे से मेडिकल स्टूडेंट हैं। इसके अलावा वह अपनी औपचारिक शिक्षा के साथ-साथ अपने शौक को पूरा करने के लिए अंशकालिक कैमरा महिला के रूप में भी काम करती हैं।

जुली LBR को प्रसिध्दि कैसे मिली?

ध्रुव राठी के कुछ व्लॉग्स में दिखने के बाद जूली LBR को प्रसिद्धि मिली। ध्रुव राठी ने अपने दर्शकों के सामने जूली LBR को अपनी प्रेमिका के रूप में पेश किया। प्रारंभ में वह उनके वीडियो का हिस्सा बनने में सहज नहीं थीं, लेकिन उन्होंने व्लॉग बनाने में उनकी मदद की।

जुली LBR ने ध्रुव राठी से कब शादी की?

24 नवंबर 2021 में शादी करने से पहले इस जोड़े ने 7 साल से अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट किया। शादी का आयोजन ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना के एक महल में किया गया था। शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिवार के कुछ करीबी सदस्यों को ही आमंत्रित किया गया था। दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं।

जुली LBR को किस चीज़ का शौक है?

जूली LBR को घूमने का शौक है और वह दुनियाभर के 15 से अधिक देशों का दौरा कर चुकी है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 180k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी लाइफस्टाइल की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। जूली LBR अंग्रेजी और जर्मन भाषा में पारंगत है। साथ ही वह हिंदी भी सीख रही हैं। उनका पंसदीदा जानवर हाथी है। जुली LBR मांसाहारी हैं।

जुली LBR की इंस्टाग्राम आईडी क्या है?

जुली LBR के इंस्टाग्राम पर 351K फ़ॉलोर्स है। उनकी यूजर आईडी juli_lbr है। वो अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज़ एंड वीडियो पोस्ट करती रहती है।

Instagram ID- Juli LBR 

अगर आपको मेरा ये आर्टिकल पसन्द आया हो तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और यदि आपके पास मेरे लिए कोई सुझाव हो तो कमेंट बॉक्स में लिखे। आपके सुझाव मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

लेखक : Mr Sunil

Read also- ध्रुव राठी एकदम इतना फेमस कैसे हो गया | Dhruv Rathee Wife

4 thoughts on “आखिर कौन है ध्रुव राठी की पत्नी जुली LBR | Dhruv Rathee Wife”

Leave a comment

Share via
Copy link