‘पंचायत 3’ इस दिन होगी रिलीज, फुलेरा गांव की पलटन धमाका करने को तैयार है।

‘पंचायत 3’ की रिलीज डेट आ चुकी है। अपनी दिलचस्प कहानी के साथ एक बार फिर फुलेरा गांव की पलटन धमाका करने को तैयार है। जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक और चंदन रॉय फिर से अपने मजाकिया अंदाज में लोगों को हंसाते नजर आने वाले हैं। जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव स्टारर ‘पंचायत 3’ की कंफर्म रिलीज डेट सामने आ चुकी है। एक बार फिर फुलेरा गांव में पंचायत लगने वाली है। मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘पंचायत 3‘ को देखने के लिए दर्शक ब्रेसबी से इंतजार कर रहे थे जो कि आज, 2 मई 2024 को खत्म हो गया है। ‘पंचायत 3’ की रिलीज डेट के साथ-साथ इसकी स्टार कास्ट की पहली झलक भी सामने आ चुकी है। ‘पंचायत’ के दो सीजन हिट होने के बाद अब इसके तीसरे सीजन को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। फुलेरा गांव की पलटन एक बार फिर नई चुनौतियों और संघर्षों के साथ दिलचस्प कहानी के साथ आपको लोटपोट करने को तैयार है।

पंचायत 3 की रिलीज डेट कब की है?

‘पंचायत 3’ की रिलीज डेट आ चुकी है। अपनी दिलचस्प कहानी के साथ एक बार फिर फुलेरा गांव की पलटन धमाका करने को तैयार है। जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक और चंदन रॉय फिर से अपने मजाकिया अंदाज में लोगों को हंसाते नजर आने वाले हैं। मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ के निर्माताओं बहुत ही अनोखे अंदाज में रिलीज की तारीख का खुलासा किया है। इस लोकप्रिय सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, संविका और फैजल मलिक हैं। ‘पंचायत 3’ 28 मई 2024 को प्राइम वीडियो पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है।

पंचायत किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर है?

सचिव जी के रूप में जीतेंद्र कुमार अभिनीत, हिट श्रृंखला ओटीटी पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। जैसा कि प्रशंसक इस प्रिय श्रृंखला के अगले सीज़न का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आधिकारिक तौर पर ‘पंचायत सीज़न 3’ की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की।

क्या पंचायत एक फिल्म है?

पंचायत एक भारतीय हिंदी भाषा की टेलीविजन श्रृंखला है, जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के लिए द वायरल फीवर द्वारा बनाई गई है।

Read also- Top 5 Viral South Indian Actors: साउथ इंडियन एक्टर्स जो लोगों के दिलों पर राज करते हैं-

Leave a comment

Share via
Copy link