मुकेश अंबानी की डाइट प्लान क्या है?

मुकेश अंबानी का खाना क्या है?

मुकेश अंबानी सिंपल और वेज खाना ही खाते हैं. जिसमें दाल, रोटी और बहुत सारे सलाद शामिल होते हैं. बिजनेसमैन अपने लंच में ज्यादातर इसी चीज को शामिल करते हैं. लंच को वह सिंपल गुजराती स्टाइल में ही करते हैं।

बिना वर्कआउट किए मुकेश अंबानी ने कैसे कम किया अपना 15 किलो वजन?

रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी ने हेल्दी डाइट की मदद से 15 किलो वजन कम किया है। उनकी दिनचर्या में पपीते का जूस, शाकाहारी भोजन, सूप, सलाद, दाल, रोटी, चावल और सब्जी शामिल हैं। उनके खाने के साथ छोटे-छोटे मील और थोड़ी देर का ब्रिस्क वॉक भी होता है।

मुकेश अंबानी नाश्ते में क्या खाते हैं?

नाश्ते में मुकेश अंबानी को एक गिलास पपीते का जूस पीना और इडली-सांभर खाना पसंद है।

अंबानी रात के खाने में क्या खाते हैं?

उन्हें सादी दाल, चावल, सब्जी, रोटी खाना पसंद है।

मुकेश अंबानी कितने की चाय पीते हैं?

नीता को लेकर कहा जाता है कि वह 3 लाख रुपये के कप में चाय पीकर अपने दिन की शुरुआत करती हैं। नीता ने खुद बताया था कि वह जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में चाय पीती हैं। नीता के चाय के कप में सोने का बॉर्डर है। मुकेश अंबानी की पत्नी होने के बावजूद नीता एक बिजनेस वुमन भी हैं।

अंबानी के घर में कितने नौकर हैं?

एंटीलिया की देखरेख के लिए कितने लोगों को रखा गया है? मुकेश अंबानी के पास 600 लोगों का स्टाफ है जो एंटीलिया की देखभाल करते हैं।

क्या अंबानी को कोई स्वास्थ्य समस्या है?

अनंत अंबानी ने इंडिया टुडे को बताया, ”उनमें जानवरों के प्रति दान और पालन-पोषण की भावना है।” अनंत अंबानी बचपन से ही मोटापे और अस्थमा जैसी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं।

Read also- नीता अंबानी की लाइफस्टाइल क्या है?

Read also- नीता अंबानी के सीक्रेट्स का हुआ खुलासा | Nita Ambani Secrets

Leave a comment

Share via
Copy link