नीता अंबानी की लाइफस्टाइल क्या है?

नीता मुकेश अंबानी (जन्म: नवम्बर 1, 1964) एक भारतीय महिला उद्यमी हैं। वे भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की पत्नी और रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक धीरूभाई अंबानी की पुत्रवधु हैं। नीता अंबानी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की संस्थापक और चेयरपर्सन हैं।

नीता अंबानी के परिवार मे कौन-कौन है?

पति: मुकेश अंबानी (विवाह 1985)
बच्चे: अनंत अंबानी, ईशा अम्बानी, आकाश अम्बानी
माता-पिता: रविन्द्रभाई दलाल, पूर्णिमा दलाल
बहन: ममता दलाल
शिक्षा: एसवीकेएम नरसी मोनजी कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स ऐंड इकनॉमिक्स
पोता या नाती: कृष्णा परिमल।

नीता अंबानी की चाय की कीमत क्या है?

नीता अंबानी अपने दिन की शुरुआत 3 लाख रुपये के भव्य चाय कप से करती है। जापान की सबसे पुरानी क्रॉकरी कंपनी, नोरिटेक द्वारा निर्मित, इस प्राचीन चाय सेट की कीमत 1.5 करोड़ रुपये से अधिक है।

नीता अंबानी के नेकलेस की कीमत क्या है?

नेकलेस की कीमत आश्चर्यजनक रूप से 400 से 500 करोड़ रुपये होने का अनुमान है। हार के साथ, नीता ने मैचिंग हीरे की बालियां, एक बड़ी सॉलिटेयर अंगूठी और हीरे और पन्ने से सजी चूड़ियों का एक सेट पहनती है।

नीता अंबानी का जन्म तारा कौन सा है?

नीता अंबानी, ईशा अंबानी और आकाश अंबानी तीनों का जन्म वृश्चिक राशि में हुआ है। जहां नीता अंबानी का जन्म 1 नवंबर 1963 को हुआ था, वहीं जुड़वाँ बच्चे ईशा और आकाश का जन्म 23 अक्टूबर 1991 को हुआ था। वृश्चिक राशि के लोग अपने तीव्र स्वभाव, जुनून, अंतर्ज्ञान और दृढ़ संकल्प के लिए जाने जाते हैं।

नीता अंबानी कौन सी साड़ी पहनती हैं?

कांचीपट्टू साड़ी के प्रति अंबानी का शौक इसकी स्थायी अपील और कालातीत आकर्षण को उजागर करता है, जो अनुग्रह और परिष्कार के प्रतीक के रूप में इसकी स्थिति को मजबूत करता है। हाल के वर्षों में, कांचीपट्टू साड़ी ने न केवल एक पारंपरिक पोशाक के रूप में बल्कि एक फैशन स्टेटमेंट के रूप में भी प्रसिद्धि प्राप्त की है।

नीता अंबानी कौन-सा फोन इस्तेमाल करती हैं?

नीता अंबानी जो मोबाइल यूज़ करती है उसकी कीमत बहुत ज्यादा है। कुख्यात फाल्कन सुपरनोवा आईफोन 6 पिंक डायमंड एक 24-कैरेट सोना चढ़ाया हुआ आईफोन 6 है, और इसके पीछे की तरफ एक विशाल गुलाबी हीरा जड़ा हुआ है। ख़ैर, इतना ही नहीं। लेकिन इस शानदार फोन में प्लैटिनम कोटिंग भी है। नीता अंबानी के फोन पर कथित तौर पर सोना चढ़ा हुआ है और इसमें हीरा भी है। अतीत में कई समाचार रिपोर्टों में दावा किया गया है कि नीता अंबानी फाल्कन सुपरनोवा आईफोन 6 पिंक डायमंड फोन का उपयोग करती हैं। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि इस फोन की कीमत 48.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर है, जो भारतीय मुद्रा में 403 करोड़ रुपये से ज्यादा बैठती है.

Read also- Top 5 Bollywood Actors Networth-टॉप 5 ऐसे एक्टर्स जिनके NETWORTH देखकर आप हैरान रह जांयेंगे

Leave a comment

Share via
Copy link