सिरसा न्यूज़: घर में छिपा कर रखी थी नशे की दवाएं, मेडिकल स्टोर संचालक हुआ गिरफ्तार।

नमस्कार दोस्तो मैं सुनील स्वागत करता हूँ आप लोगों का अपने आज के आर्टिकल में।

सिरसा के गाँव के निवासी पर नशीली दवाओं की कालाबाजारी करने का आरोप है। CIA कालांवाली पुलिस टीम ने 6350 नशीली दवाओं सहित मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार किया है। आरोपी मनदीप गांव जलालआना का निवासी हैं। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। अब आगे की कार्रवाई औषधी नियंत्रण अधिकारी केशव द्वारा की जा रही है।

CIA कालांवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया कि चुनाव को देखते हुए नशे के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। उनके पास मेडिकल संचालक मनदीप सिंह के खिलाफ बार बार शिकायतें आ रही थी जोकि नशीली गोलियां, कैप्सूल बेचने की शिकायते थी। जिस पर औषधी नियंत्रण अधिकारी केशव को साथ लेकर गांव जलालआना स्थित मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। छापेमारी की जांच में मेडिकल की दुकान से कोई नशीली दवा बरामद नहीं हुई थी। इसके बाद टीम ने मनदीप के घर की ढाणी में छापा मारा तो वहां पर विभिन्न प्रकार की 6350 नशीली गोलियां तथा कैप्सूल बरामद हुए थे। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है जो कि औषधी नियंत्रण अधिकारी केशव के द्वारा की जा रही है।

मनदीप ने पैसे कमाने का गलत रास्ता अपनाया है जिसका परिणाम उसे जरूर भुगतना पड़ेगा। अगर मनदीप ने ईमानदारी से अपना काम किया होता तो आज उसे जेल में न जाना पड़ता।
आपको क्या लगता है मनदीप ने ये सब लालच में आकर किया है या इसके पीछे कोई राजनीतिक कारण हो सकता है। फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है। आप लोगो को बता दूँ कि ये घटना 9 मई 2024 की है। आप लोग जो भी मेडिकल स्टोर के मालिक है उनसे मेरा निवेदन है कि आप लोग किसी भी तरह के लालच में न आये वरना लालच का परिणाम बुरा ही होता है।

अगर आपको मेरा ये आर्टिकल पसन्द आया हो तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और यदि आपके पास मेरे लिए कोई सुझाव हो तो कमेंट बॉक्स में लिखे। आपके सुझाव मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

लेखक : Mr Sunil

Read also- Why a Tibetan lama Visiting India is Significant? कौन है दलाई लामा?

Read also- Dolly Chaiwala: इस चाय वाले की किस्मत रातों रात चमक गयी।

Leave a comment

Share via
Copy link