RCB ने GT को बुरी तरह हरा दिया

विल जैक्स और विराट कोहली के स्टॉर्म में तूफानी गुजरात टाइटंस के खिलाफ आरसीबी ने जोरदार मुकाबला जीता। आरसीबी ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ तूफानी प्रदर्शन करते हुए 16 ओवर में 201 के टारगेट प्राप्त किया।

■ दोस्तों 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर डेविड मिलर के बल्ले से छक्का निकला और साथ ही यहां पर 200 का आंकड़ा छू लिया गुजरात टाइटंस ने। और 201 रनों का विशाल लक्ष्य रखा आरसीबी की टीम के सामने।

कोहली और विल जैक्स के तूफान में उड़ गया GT

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम की तरफ से भी शुरुआत काफी शानदार रही। पहले ओवर में भले ही कोई चौका ना मिला हो लेकिन एक लेग बाई का चौका जरूर देखने को मिला। लेकिन इसके बाद दूसरे ओवर में चौथी गेंद पर एक शानदार चौका कोहली ने लगाया। तो इसके बाद इस मुकाबले का पहला छक्का आरसीबी की तरफ से लगा, दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर फेफ के बल्ले से और दूसरे ओवर में 15 रनों के साथ दो ओवर में टीम 20 रनों पर पहुंच गई। इसके बाद तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर प्लेसिस ने एक और शानदार छक्का झड़ दिया यहां पर भी कमाल का शॉट देखने को मिला तो उसके बाद इसकी अगली ही गेंद पर उन्होंने सामने की तरफ एक और शानदार छक्का जड़ दिया और बैक टू बैक दो जड़े छक्के जड़ दिए। जबकि ओवर की आखिरी गेंद पर भी उनके बल्ले से एक और शानदार चौका देखने को मिला, एक कमाल के स्कूप शॉट के जरिए। और इसके साथ ही उन्होंने 17 रन इस ओवर में भी बटोर लिए। लेकिन इसके बाद दोस्तों चौथा ओवर डालने आए साई किशोर ने पांचवी गेंद पर शानदार गेंदबाजी करते हुए फेप को पैवेलियन बेज दिया।

प्लेसिस ने 12 गेंदों का सामना करने के बाद 24 रन बनाये। विराट कोहली ने भी अपना दमदार परफॉर्मेंस जारी रखा और पांचवें ओवर की पांचवी गेंद पर राशिद खान की गेंद को शानदार तरीके से उन्होंने चौके के लिए बाउंडी लाइन के पार भेज दिया। तो इसके बाद दोस्तों अगला ओवर डालने आए साई किशोर यानी कि छठे ओवर की तीसरी गेंद पर बैकफुट से एक शानदार छक्का लगाया विराट कोहली ने। बैक टू बैक यहां पर दो उन्होंने छक्के जड़ दिए और टीम के स्कोर को शानदार तरीके से आगे पहुंचाया। वहीं पर दोस्तों पावर प्ले के बाद भी शानदार परफॉर्मेंस विराट कोहली का जारी रहा। कोहली और विल जैक्स ने नाबाद साझेदारी से RCB ने GT को 9 विकेट से हरा दिया। विल जैक्स ने 41 गेंदों पर 100 रन बनाए और विराट कोहली ने 44 गेंदों पर 70 रन बनाए।

Leave a comment

Share via
Copy link