GOVO Go Surround 975 and 940 400W Dolby Atmos soundbars 2024

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम विशाल है और मैं आज के इस आर्टिकल में आप सभी का स्वागत करता हूँ। इस आर्टिकल में हम GOVO की तरफ से आने वाले साउंडबार की डिटेल्स जानेगे | GOVO ने हाल ही में 2024 के लिए साउंडबार की एक बिल्कुल नई श्रृंखला का अनावरण किया है, जिसमें GOVO गो सराउंड 975 और 940 मॉडल शामिल हैं, दोनों डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट से लैस हैं। विशेष रूप से, ये साउंडबार ब्रांड के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर हैं क्योंकि ये डॉल्बी एटमॉस के साथ पहले ‘मेड-इन-इंडिया’ साउंडबार हैं, जो मानेसर, गुड़गांव में चैनलप्ले की सुविधा में निर्मित हैं।

◾ शक्तिशाली चिपसेट और उन्नत डीएसपी सिग्नल प्रोसेसिंग के साथ ये साउंडबार एक इमर्सिव डॉल्बी एटमॉस अनुभव प्रदान करते हैं। उनका 2.1.2 कॉन्फ़िगरेशन बेहतर ऑडियो गुणवत्ता सुनिश्चित करता है, जो आपके मनोरंजन को गहराई, स्पष्टता और विस्तार से समृद्ध करता है।

Read also- मोटोरोला का ये धाकड़ फोन | Motorola edge 40 neo price in india

◾ 400-वाट आउटपुट के साथ, ये साउंडबार एक मनोरम संवेदी अनुभव के लिए मेगा बास के साथ एक पंच पैक करते हैं। वे यूनिवर्सल एचडीएमआई, ब्लूटूथ 5.3, औक्स और यूएसबी संगतता के माध्यम से किसी भी डिवाइस को निर्बाध कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं।

◾ इसके अतिरिक्त, वे वैयक्तिकरण प्रोफाइल के साथ आते हैं, जो संगीत, फिल्मों और समाचारों के लिए तीन इक्वलाइज़र मोड की पेशकश करते हैं, जो एक अनुकूलित सुनने का अनुभव सुनिश्चित करते हैं।

Read also- Motorola razr 50 ultra price in india

क्विक विवरण: GOVO गो सराउंड 975 साउंडबार

LED display

975 और 940 मॉडल शामिल हैं, दोनों डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट से लैस हैं।

डिजिटल सिग्नल प्रोसेसर

2.1.2 चैनल डॉल्बी एटमॉस

2×2.25″ 2×2.95″ ड्राइवर साउंडबार और 1×6.5″ ड्राइवर सबवूफर

ब्लूटूथ v5.3, HDMI, AUX, USB और OPT

3 इक्वलाइज़र मोड: मूवी, समाचार और संगीत

रिमोट कंट्रोल

मूल्य और उपलब्धता

आप GOVO गो सराउंड 975 और 940 साउंडबार रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। Amazon.in पर आज से 12,999 रुपये में, फ्लिपकार्ट, रिलायंस रिटेल और विजय सेल्स पर जल्द ही उपलब्धता के साथ।

Leave a comment

Share via
Copy link