Becky Lynch: बैकी लिंच बनी वीमेन वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन।

■ भाई बैकी लिंच हमारी न्यू वूमेंस चैंपियन बन चुकी है। ये मैच स्टार्ट होने से पहले हमें बैक स्टेज एक सेगमेंट देखने को मिलता है जहां भाई लिव मॉर्गन जाके मिलती है डॉम टॉम से और मुझे ऐसा लग रहा था कि अब डॉम टॉम शायद रिया रिप्ली को धोखा देने वाला है और जजमेंट डे को धोखा देने वाला है, क्योंकि डेमियन प्रीस्ट जो कि इनके लीडर है भाई पूरे मैच के दौरान पूरे शो के दौरान बहुत ज्यादा गुस्सा कर रहे थे डॉम डॉम को ऊपर।

■ इसके बाद भाई सारे रेसलर रिंग के अंदर आ जाती हैं और 14 वूमेंस का जो बैटल रॉयल मैच था ये मतलब ऑफिशियल स्टार्ट हो जाता है।मैक्सिन एक्चुअल में बहुत अच्छा परफॉर्म करती है, यहां पर दो रेसलर को एलिमिनेट कर देती है। बाद में धीरे-धीरे भाई मतलब सारे ही रेसलर यहां पर एलिमिनेट होना शुरू हो जाती हैं। बैकी लिंच भाई मैच के बीच में क्या करती है मोटी भैंस को मतलब रिंग से एलिमिनेट कर देती है। और हां आप लोग कंफ्यूज मत होना। भाई मोटी आंटी अलग है मोटी भैंस अलग है तो भाई मोटी भैंस मतलब पाइप एंड नवीन को एलिमिनेट कर देती है जिससे भाई पाइप एंड नवीन बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाती है और वो बैकी लिंच को रिंग के अंदर से ही बाहर खींच लेती है। उनके ऊपर अटैक करना शुरू कर देती है और वो भाई बैक लिंच को भाई लिटरली पूरी तरीके से डिस्ट्रॉय कर देती है। वहां पर रेफरी वगैरह सारे लोग आ जाते हैं। भाई तभी हमें मोटी आंटी का एंट्रेंस देखने को मिलता है। मोटी आंटी भाई आकर दोनों के ऊपर अटैक करना शुरू कर देती है और मोटी आंटी, मोटी भैंस के ऊपर समोन ड्रॉप लगा देती है, बैकी के ऊपर भी समोन ड्रॉप लगा देती है और उसके बाद भाई मोटी आंटी जो रहती है बैकी लिंच को टेबल के ऊपर फेक देती है, जिससे पूरा टेबल टूट जाता है और अभी फिलहाल के लिए बैकी लिंच मतलब इस पूरे मैच से एलिमिनेट हो चुकी थी, एक और हमें बड़े कमाल की चीज देखने को मिलती है भाई चेल्सी ग्रीन एक्चुअली एलिमिनेट हो गई थी रिंग से, पर कोई रेफरी उनको देखता ही नहीं है तो इससे चेल्सी ग्रीन का ये फायदा होता है, चेल्सी ग्रीन फिर से रिंग के अंदर चली जाती हैं। उनको कोई देखता ही नहीं और भाई बाद में चेल्सी ग्रीन और नटालिया मतलब दोनों ही इस मैच से एलिमिनेट हो जाती है। उसके बाद भाई मैच का सबसे लास्ट फेज आया था जहां भाई रिंग के अंदर सिर्फ चार रेसलर बचती है लिव मॉर्गन, मोटी आंटी, जोय स्टार्क और शायना बेसलर। तो यार जोई स्टार्क और शायना बेसलर भाई आपस में बहुत अच्छा कोऑर्डिनेशन दिखा रही थी पर उनका कोऑर्डिनेशन चलता नहीं है। जोई स्टार्क साथ ही साथ भाई शायना बेसलर दोनों एक साथ ही रिंग से बहुत ही जल्द एलिमिनेट हो जाती है।

■ और इस टाइम पर भाई बैकी लिंच का भी कमबैक रिंग के अंदर हो चुका था। मतलब रिंग के अंदर अब तीन रेसलर सिर्फ बचे हुए थे। मोटी आंटी भाई फिर से बैकी लिंच के ऊपर अटैक करना शुरू कर देती है, पर इस बार बैकी लिंच भी अटैक करती है, पर भाई कुछ ही देर बाद भाई फाइनली मतलब सक्सेसफुली भाई बैकी लिंच एलिमिनेट कर देती है यहां पर मोटी आंटी को रिंग से बाहर।

■ अब रिंग के अंदर सिर्फ दो रेसलर बची थी मतलब बैकी लिंच और लिव मॉर्गन। भाई मैं ऐसा यहां पर सोच रहा था कि शायद यहां पर डॉम टॉम हमें देखने को मिल सकते हैं, पर भाई ऐसा हमें कुछ भी देखने को नहीं मिलता। सॉरी टू से पर WWE वालो ने भाई मेरे ख्याल से बहुत गलत डिसीजन लिया है बैकी लीच को इस मैच के अंदर विन करवा देते है। लिव मॉर्गन एलिमिनेट हो जाती है। अगर लिव मॉर्गन विजेता होती तो ओर भी ज्यादा मज़ा आता आगे चलकर।

Leave a comment

Share via
Copy link