Niharika NM आखिर क्यों फेमस है | Niharika NM net worth

नमस्कार दोस्तो मैं सुनील स्वागत करता हूँ आप लोगों का अपने आज के आर्टिकल में।
Niharika nm को डिजिटल क्षेत्र में नवाचार करने और मानदंडों को बाधित करने की उनकी क्षमता का प्रदर्शन करते हुए, 2020 में मेन्सएक्सपी डिजिटल डिसरप्टर के रूप में सम्मानित किया गया था। niharika nm भारत के उन कुछ कंटेंट क्रिएटर्स में से हैं जिन्हें कान्स और कॉफ़ी विद करण में आमंत्रित किया गया है। जॉर्डनियन से शुरुआत करते हुए, उन्होंने शीर्ष तक अपनी जगह बनाई है, जहां उनके वीडियो में यश, महेश बाबू, आमिर खान और रणबीर कपूर जैसे सितारे शामिल हैं। उन्होंने Myntra, OnePlus, KFC और BoAt जैसे ब्रांडों के साथ सहयोग किया है।

niharika nm
niharika nm

◆ एडगली द्वारा वुमन डिसरप्टर्स अवार्ड्स 2021 में ब्लॉगर/क्रिएटर ऑफ द ईयर 2021 की विजेता, निहारिका एनएम ने डिजिटल क्षेत्र में बाधाओं को तोड़ना जारी रखा है।

◆ niharika nm ने ग्राज़िया कूल लिस्ट 2023 में अपना स्थान पाया, जिससे उद्योग में एक ट्रेंडसेटर और प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में उनकी स्थिति और मजबूत हो गई।

◆ एंटरप्रेन्योर इंडिया द्वारा इन्फ्लुएंसर अवार्ड्स 2023 में एंटरटेनर ऑफ द ईयर के रूप में मान्यता प्राप्त, निहारिका एनएम ने मनोरंजन के क्षेत्र में अपनी असाधारण प्रतिभा और प्रभाव का प्रदर्शन किया है।

◆ इंस्टाग्राम की प्रतिष्ठित 25 अंडर 25 सूची में शामिल, niharika nm को 2021 के लिए भारत में असाधारण इंस्टाग्रामर्स में से एक के रूप में मान्यता दी गई है।

◆ टीएमएम द्वारा भारत के 20 अचीवर्स की सूची में शामिल किया जाना डिजिटल परिदृश्य में निहारिका एनएम के योगदान को और उजागर करता है।

◆ द बिहाइंडवुड्स के 2023 के सर्वश्रेष्ठ कंटेंट क्रिएटर के रूप में मान्यता प्राप्त, niharika nm की रचनात्मक कौशल ने डिजिटल कंटेंट निर्माण क्षेत्र में उनकी प्रशंसा अर्जित की है।

◆ 2021 में कॉस्मोपॉलिटन इंडिया द्वारा वर्ष के सर्वश्रेष्ठ मनोरंजनकर्ता के रूप में मान्यता प्राप्त, निहारिका एनएम का प्रभाव डिजिटल प्लेटफार्मों से परे तक फैला हुआ है।

◆ इम्पैक्ट डिजिटल इन्फ्लुएंसर अवार्ड्स 2021 में सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन इन्फ्लुएंसर के रूप में स्वीकृत, निहारिका एनएम अपने दर्शकों पर स्थायी प्रभाव छोड़ रही हैं।

◆ niharika nm को फेमिना इंडिया द्वारा #NextBigThing2022 सूची में शामिल किया गया, जिसने उन्हें डिजिटल परिदृश्य में एक उभरते सितारे के रूप में प्रदर्शित किया।

◆ वर्ल्ड इन्फ्लुएंसर्स एंड ब्लॉगर्स अवार्ड्स में यूथ आइकन – एंटरटेनर ऑफ द ईयर के रूप में ताज पहनाया गया, निहारिका एनएम को वैश्विक मंच पर उनके प्रभाव और प्रभाव के लिए मनाया गया है।

◆ 2022 में, निहारिका एनएम को फोर्ब्स एशिया द्वारा प्रतिष्ठित 30 अंडर 30 सूची में स्थान हासिल करके मान्यता दी गई थी, जो उनकी उत्कृष्ट उपलब्धियों और प्रभाव का प्रमाण है।

◆ निहारिका एनएम ने उद्योग में अपनी तीव्र और प्रभावशाली वृद्धि को पहचानते हुए, 2021 में एंटरप्रेन्योर इंडिया अवार्ड्स में वर्ष के सर्वश्रेष्ठ नवागंतुक का खिताब अर्जित किया।

◆ निहारिका एनएम ने 2023 में प्रतिष्ठित फोर्ब्स 100 डिजिटल स्टार्स की सूची में शामिल होने की उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की, जो डिजिटल क्षेत्र में उनकी प्रभावशाली उपस्थिति का प्रमाण है

Niharika nm net worth

एक गाव मे जन्मी लड़की जिसकी आए – 65150 करोड़ है 

Read also-Haryana के मशहूर Vlogger Elvish Yadav के lifestyle, Networth और Mothly Income –

निहारिका एनएम कौन है?

निहारिका एनएम भारत के उन कुछ कंटेंट क्रिएटर्स में से हैं, जिन्हें कान्स और कॉफ़ी विद करण में आमंत्रित किया गया है। जॉर्डनियन से शुरुआत करते हुए, उन्होंने शीर्ष तक अपनी जगह बनाई है। जहां उनके वीडियो में यश, महेश बाबू, आमिर खान और रणबीर कपूर जैसे सितारे शामिल हैं।

निहारिका एनएम क्या करती है?

निहारिका एनएम एक भारतीय डिजिटल सामग्री निर्माता हैं जिनके विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर 6 मिलियन से अधिक अनुयायी हैं। वह मेगन थी स्टैलियन, जॉर्डन पील और अन्य के साथ वैश्विक नेटफ्लिक्स श्रृंखला – बिग माउथ में अतिथि भूमिका निभाने वाली पहली भारतीय रचनाकार हैं।

निहारिका क्यों प्रसिद्ध है?

इन वर्षों में उनके 3.1 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स और 2.0 मिलियन यूट्यूब सब्सक्राइबर हैं। हालाँकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विभिन्न हिट रीलें बनाईं, लेकिन यह उनकी सफल रील थी जिसका शीर्षक था ‘वन वे स्ट्रीट इट इज़’, जिसने उन्हें सुर्खियों में ला दिया।

निहारिका का पति कौन है?

उन्होंने 9 दिसंबर 2020 को राजस्थान के उदयपुर में ओबेरॉय उदयविलास में चैतन्य जोनालागड्डा से शादी की। इस जोड़े ने 5 जुलाई 2023 को अपने तलाक की घोषणा की।

Niharika NM instagram ID- @Niharika_NM

निहारिका एनएम ने कहां पढ़ाई की?

बेंगलुरु में जन्मी निहारिका एनएम, जिन्होंने कैलिफोर्निया के चैपमैन विश्वविद्यालय से एमबीए पूरा किया, ने कहा कि Google को अस्वीकार करना कोई जल्दबाजी वाला निर्णय नहीं था।

अगर आपको मेरा ये आर्टिकल पसन्द आया हो तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और यदि आपके पास मेरे लिए कोई सुझाव हो तो कमेंट बॉक्स में लिखे। आपके सुझाव मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

लेखक : Mr Sunil

Leave a comment

Share via
Copy link