WWE में अब आगे क्या होगा ब्लडलाइन का भविष्य?

अब ब्लड लाइन का एक अलग ही एंगल शुरू हो चुका है, जो कि हमने स्मैकडाउन में देख लिया है, जहां पर सोलो सिकवा ने जिमी उसो के ऊपर अटैक कर दिया है! तामा टोंगा ने डेब्यू करके सोलो सिकवा को जॉइन कर लिया है और सोलो सिकवा यहां पर रोमन रेंस को ट्राइबल चीफ नहीं मान रहे हैं! अब यहां से बहुत सारी चीजें जो है वो हो सकती है। पॉसिबल डायरेक्शंस जो है वो बहुत सारे यहां पर ओपन हो चुके हैं तो उन्हीं पॉसिबल डायरेक्शंस के ऊपर हम जाएंगे कि यहां से क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई सोलो सको और रामा टोंगा के साथ आगे की स्टोरी लाइन रख सकती है? इसके बाद ड्यूड के पास बहुत सारे ऑप्शन जो है, वो ओपन हो चुके है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई बहुत सारी चीजें यहां पर कर सकती है!

पहली चीज तो डब्ल्यूडब्ल्यूई ये कर सकती है, कि तामा टोंगा और सोलो सिकवा को साथ में पेयर अप उन्होंने कर ही दिया है तो अब हो सकता है, कि ये दोनों एजअ टेग टीम आगे जाए! यू नो चैंपियनशिप्स वगैरह की तरफ जाएं चेस करें चैंपियनशिप्स वगैरह और ये दोनों ही जो है वो रूल करें स्मैकडाउन को तो इस तरीके से ड्यूड जो है, वो आगे की जो स्टोरी लाइन है, वो दिखा सकती है जिमी उसो उन्होंने साइड कर ही दिया है! तो इस तरीके से ये दोनों जो है वो मैकडोन को रूल कर सकते हैं! इसके अलावा डब्ल्यूडब्ल्यूई ये चीज कर सकती है, कि सोलो सकोवा को ट्राइबल चीफ बना सकती है!

ये भी एक पॉसिबल डायरेक्शन है जिसकी तरफ डब्ल्यूडब्ल्यूई जा सकती है, क्योंकि यहां पर सोलो सक्वा ने रोमन रेंस को ट्राइबल चीफ मानने से मना कर दिया है, तो हो सकता है कि वो अपने आप को ट्राइबल चीफ यहां पर मान रहे हैं और आगे चलकर कुछ ऐसा देखने को मिल सकता है, कि जे उसो और जिमी उसो साथ में पेयर हो जाए और फिर ये दोनों इन दोनों को फेस करें टेग टीम कंपटीशन में या फिर ये भी हो सकता है, कि रोमन रेंस वापस आ जाए और फिर रोमन रेंस और जिमी यूसो साथ में पेयर हो जाए और ये दोनों फेस करें सोलो सिकवा और टामा टोंगा को! तो इस तरीके से भी डब्ल्यूडब्ल्यूई जो है वो जा सकती है,

आगे अब तीसरा जो पॉसिबल डायरेक्शन यहां से नजर आ रहा है, वो ये हो सकता है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई सोलो सकोवा की स्टेबल में एक और बंदा ऐड कर सकती है और पॉसिबली वो हो सकते हैं जेकब फात! जेकब फात आ सकते हैं और वो भी सलो सिकवा को जॉइन कर सकते हैं! सेम जैसे ही दामा टोंगा ने उनको जॉइन किया है, जेक फात भी आकर जो है वो उनको जॉइन कर सकते हैं और फिर ये तीनों मिलकर एक नई ब्लड लाइन यहां पर बना सकते हैं और फिर आगे चलकर जब ये काफी डोमिनेट वगैरह कर रहे होंगे! फिर रोमन रेंस की रिटर्न होगी और तब रोमन रेंस जे उसो और जिमी उसो दोनों उसोस के साथ मिलकर इन तीनों को चैलेंज करें, तो फिर वो स्टोरी लाइन देखने को मिल सकती है। मतलब वो तीन वर्सेस ये तीन तो ये भी डब्लूडब्लूई जो है वो कर सकती है,

अब इसके अलावा जो डायरेक्शन में डब्ल्यूडब्ल्यूई जा सकती है! वो ये जा सकती है कि ड्यूड यहां पर जैसे कि आपने देखा स्मैकडाउन में रोमन रेंस को तो ट्राइबल चीफ नहीं मान रहे थे सोलो सुकोवा, पर उन्होंने अपने आप को भी ट्राइबल चीफ नहीं बोला है! मतलब कोई और है ट्राइबल चीफ बट अभी उन्होंने अपने आप को भी नहीं बोला है! तो हो सकता है कि ट्राइबल चीफ वो ना हो बल्कि हो ड्वेन जॉनसन द रॉक!

अब रॉक पीछे से उनको गाइड कर रहे हो रॉक उनको बोल रहे हो सारी चीजें करने के लिए और रॉक ने सोलो सिकवा को! आप कह सकते हो कि राइट हैंड मैन बना रखा है, अपना कि वो यू नो सारी अपनी चीजें करेगा और फिर फ्यूचर में ये हो सकता है कि रॉक भी वापस आ जाए और फिर रॉक सोलो सकोवा तामा टोंगा ये तीनों जो है वो पेयर हो जाएंगे और फिर इनके अगेंस्ट में वही रोमन रेंस और उसोस की जो तिगड़ी है, वो हमें देखने को मिल सकती है या फिर अगर बंदे और ऐड करने होंगे तो फिर डब्ल्यूडब्ल्यूई जेकब फात को भी रॉक वाली स्टेबल के अंदर ऐड कर देंगे तो वो चार बंदे हो जाएंगे और इधर रोमन रेंस वाली स्टेबल के अंदर हमें सेमी जेन देखने को मिल सकते हैं!

भाई देखो पार्ट तो वो भी थे ब्लड लाइन के तो फिर इस तरीके से भी ड्डू चीजें कर सकती है कि, जहां पर चार बंदे रॉक की साइड हो जाएंगे रॉक को इंक्लूड करके चार बंदे वो हो जाएंगे और इधर फिर रोमन रेंस वाली टीम में भी चार बंदे हो जाएंगे और फिर इन लोगों की जो है वो फ्यूड या स्टोरी लाइन चलेगी तो फिलहाल की चीजों को देखकर ये चार डायरेक्शंस में से डब्ल्यूडब्ल्यूई किसी एक डायरेक्शन में जाते हुए नजर आ सकती है और ऐसा नहीं है कि यही चार डायरेक्शन है! इन चार डायरेक्शंस के अंदर भी बहुत सारी चीजें हैं, बहुत सारे छोटे-छोटे एलिमेंट्स हैं, जिसके अंदर ड्यूड जो है वो बहुत सारी क्रिएटिविटी दिखा सकती है या फिर बहुत ज्यादा अनपेक बिलिटी दिखा सकती है तो बहुत मजा आने वाला है!

Leave a comment

Share via
Copy link