Sirsa News: कुछ लोगों ने घर मे घुस कर किया तेजधार हथियारो से हमला।

Sirsa News: दोस्तो मैं सुनील आप लोगो का स्वागत करता हूँ अपने आर्टिकल पर।

सिरसा के एक गांव में दो युवको पर तेजधार हथियारों से कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जिसमें दोनों लोगों को बहुत ज्यादा चोट आई है। सबसे पहले दोनों को पास के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उनकी हालत को देखते हुए उनको सिरसा के नागरिक अस्पताल में रेफर कर दिया। अब वहां पर इन दोनों का इलाज चल रहा है। यह घटना सोमवार 6 मई 2024 की रात की है दोस्तो।

पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार 27 वर्षीय जगजीत सिंह ने बताया जो की गांव में बाइक मरम्मत का काम करता है, वह और उसका दोस्त जिसका नाम जसबीर सिंह है, रात को गांव के नजदीक नहर पर स्थित ठेके पर शराब पीने के लिए गए थे। जब वे लोग शराब पी रहे थे तो गांव का दूसरा बंदा जिसका नाम दीपी है, वह उनके पास आया और उनसे बैठने के लिए कुर्सी मांगी। उन दोनों ने कुर्सी देने से मना कर दिया। इस बात से दीपी को बहुत गुस्सा आया और उन दोनों से झगड़ा करने लगा। उस समय वहां पर लोगों ने लड़ाई को रुकवा दिया। उसके कुछ समय बाद दीपी अपने दोस्तों को अपने साथ लाया और ठेके पर पड़ी खाली बीयर की बोतलों को उठाकर दोनों पर हमला कर दिया। दीपी के दोस्तों में शामिल लोगों के नाम इस प्रकार है जश्न सिंह, विजय जसकरण उर्फ शनि। इस हमले से उन दोनों के कानों पर चोट आई। दीपी और दीपी के दोस्त इतने में ही नहीं रुके और उनसे मारपीट करने लगे। यह सब देख वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने बड़ी मुश्किल से दोनों पक्षों को एक दूसरे से छुड़वाया। इसके बाद दीपी और उसके दोस्त वहां से चले गए।

कुछ समय बाद दीपी और उसके दोस्त फिर से उन दोनों के घर गए। इस बार उनके हाथ में तलवार, कस्सी, रॉड आदि थे। घर पर पहुंचकर उन्होंने फिर से लड़ाई स्टार्ट कर दी। दीपी और उसके दोस्तों ने जसबीर के सिर और कंधे पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जगजीत ने बताया कि उसकी मां और उसके चाचा ने बीच में घुसकर छुड़वाने की कोशिश की तो उन लोगों ने उन पर भी हमला कर दिया, जिसमें वे लोग भी घायल हो गए।

शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पर आ गए जिसे देख आरोपी दीपी और उसके दोस्त जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। इसके बाद सभी घायलो को पास के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उनको सिरसा के नागरिक अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जगजीत के बयान के अनुसार रोड़ी थाना में आरोपी इस दीपी और उसके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है और आगे के करवाई शुरू कर दी गई है।

आप लोगों को बता दूं कि यह घटना अलीकां गांव में हुई है जोकि सिरसा में स्थित है।

दोस्तों आज के समय में छोटी-छोटी बातों पर इतनी बड़ी घटनाएं हो जाती है। इन घटनाओं के पीछे कारण बहुत छोटे-छोटे होते हैं। सबसे बड़ा कारण लोगों में EGO यानी कि घमण्ड है, जिसकी वजह से वह छोटी-सी बातों को भी दिल पर ले लेते हैं और सामने वाले पक्ष से झगड़ा स्टार्ट कर देते हैं। उसका परिणाम भयंकर हो सकता है। अतः दोस्तों मेरा आप लोगों से यही निवेदन है कि अपने क्रोध को अपने पर हावी न होने दे। क्रोध के कारण मनुष्य का दिमाग काम करना बंद कर देता है। उसका परिणाम यह होता है कि वह गलत रास्ता अपनाता है।

Read also- Sirsa News: एचटी लाइन की चपेट में आईं दो महिलाएं, एक 90 प्रतिशत तो दूसरी के पैर झुलसे

Leave a comment

Share via
Copy link