LG Earbuds Dolby Atmos जानिए फीचर्स

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम विशाल है और मैं आज के इस आर्टिकल में आप सभी का स्वागत करता हूँ। इस आर्टिकल में हम Dolby  की तरफ से आने वाले अपने न्यू ईयरबड्स की बात करेंगे | {LG Earbuds Dolby Atmos} इन ईयरबड्स में LG ने Dolby  हेड ट्रैकिंग का सपोर्ट दिया है | साथ ही इसमें 36 घंटे की बैटरी लाइफ देने की बात की जा रही है | आईये जानते है इसकी फुल डिटेल्स –

◾ टोन फ्री सीरीज के नए ईयरबड्स को LG इलेक्ट्रॉनिक्स ने को लॉन्च किया है। LG की तरफ से इसे LG TONE Free T90S के नाम से लांच किया है। LG ने T90S ईयरबड्स में clear natural sound  के लिए मेरिडियन ऑडियो के साथ collaboration किया है, जिसमें मेरिडियन हेडफोन Spatial processing की सुविधा है। इसके अलावा, LG कम्पनी ने  ईयरबड्स में Dolby Head Tracking Support भी मिलता है। इसमें LG कम्पनी द्वारा बैक्टीरिया खत्म करने के लिए चार्जिंग केस मिलता है।

Read also- मोटोरोला का ये धाकड़ फोन | Motorola edge 40 neo price in india

प्राइस -LG Earbuds Dolby Atmos

एलजी ने नए ईयरबड्स दो कलर ऑप्शन ब्लैक और व्हाइट में लॉन्च किया है। इसकी कीमत $216 यानी लगभग 18,000 रुपये है। ये ईयरबड्स इस महीने से दुनियाभर के प्रमुख बाजारों में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

नॉइज़ कैन्सललेसन -LG Earbuds Dolby Atmos

LG कम्पनी द्वारा ईयरबड्स में आउटडोर के शोर को कम करने के लिए अडेप्टिव नॉइज़ कैन्सललेसन (ANC) दिया है। कॉलिंग के समय इन इअरबड्स में साफ आवाज के लिए इसमें Built-in three microphone सिस्टम, high Signal-To_Noise Ratio (SNR) माइक्रोफोन और Optimized Dialog क्वालिटी का सपोर्ट दिया गया है। अपने इस ईयरबड्स कम्पनी ने Pure graphene  लगायें हैं, जो Powerfull Bass और clear high और Mid-Range फ्रिक्वेंसी के साथ Balance Sound के लिए Vibration को कम करने में हेल्प करता है।

Read also- GOVO Go Surround 975 and 940 400W Dolby Atmos soundbars 2024

LG द्वारा Dolby Head Tracking Technology का सपोर्ट –

LG द्वारा T90S earbuds में  clear natural sound के लिए मेरिडियन ऑडियो के साथ Collbration किया है। कम्पनी के ये earbuds Dolby Atmos सर्टिफाइड हैं और इसमें Dolby Head Tracking Technology का सपोर्ट दिया गया है, जो earbuds users के सिर को घूमाने की डायरेक्शन के हिसाब से sound को एडजस्ट करता है और एक Dynamic sound Experience प्रदान करता है।

Read also- Motorola razr 50 ultra price in india

इसका UVnano case करेगा बेक्टीरिया खत्म

LG द्वारा इसमें Water और Dust रेजिस्टेंट के लिए earbuds IPX4 रेटिंग दी गयी हैं। LG ने user की Hygiene का ध्यान रखते हुए, इस में UVnano charging केस दिया है, जो 99.9% बैक्टीरिया और हाइपोएलर्जेनिक Ear Gel को खत्म करता है।

36 घंटे की बैटरी लाइफ

LG कम्पनी का यह कहना है कि charging के साथ earbuds टोटल 36 घंटे की battery life प्रदान करते हैं और केवल earbuds ही (ANC off) 9 घंटे चलेंगे । इन earbuds में आपको fast और wireless चार्जिंग को सपोर्ट भी मिलता है।

Leave a comment

Share via
Copy link