कौन है टामा टोंगा?

ब्लड लाइन की आगे की स्टोरी लाइंस के और डेब्यू किया wwe में और एक समोन फैमिली के मेंबर ने और वो रेसलर है टामा टोंगा! तो आज उन्हीं की बात करेंगे कि कौन है यह टामा टोंगा और वह किस तरह से रिलेटेड है रोमन रेंस और बाकी ब्लड लाइन के मेंबर्स है और उनका क्या रोल रहेगा आगे की ब्लड लाइन की स्टोरी लाइन में! तो टामा टोंगा का रियल नेम है वह है एली पेटे एलोज लियोन और उनकी एज है 41 इयर्स! टामा टोंगा ने डबल्यूडबल्यूई कंपनी में 12 अप्रैल के स्मैकडाउन के एपिसोड में अपना डेब्यू किया और बन गए हैं ब्लडलाइन के नए मेंबर!

टामा टोंगा के अचीवमेंट।

टामा टोंगा ने साल 2010 में न्यू जापान ब्रो रेसलिंग यानी एनजेपी डब् को जॉइन किया और वहां पर उन्होंने आई डब्ल्यूपी हैवी वेट चैंपियनशिप और आई डब्ल्यूपी टैग टीम चैंपियनशिप जीती और वो साल 2016 में बनाए गए बुलेट क्लब के भी मेंबर हैं, जिस क्लब में फिन बैलर, एजे स्टाइल, कनी ओमेगा और कोडी रोड्स जैसे रेसलर भी रह चुके हैं! टामा टोंगा रिलेशन वाइज तो ब्लड लाइन से ज्यादा रिलेट नहीं कर पाते हैं, क्योंकि टामा टोंगा असली में हाकू के सन नहीं है, वो रिश्ते में तो हाकू के भतीजे लगते हैं, लेकिन हाकू ने एज अ सन उनको और उनकी बहन को अडॉप्ट किया था, तो रिश्ते में तो उनका कोई रिलेशन नहीं लगता है,

रॉक्स से या रोमन रेंज से या फिर सोलो सकोवा से, लेकिन wwe ने उनको एक ब्लड लाइन के मेंबर की तरह ही बुक किया है। वैसे उनके रेसलिंग वर्ल्ड में अचीवमेंट्स की बात करें तो वह टू टाइम सीएमएमएल वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। वन टाइम जेसीडब्ल्यू चैंपियन, सेवन टाइम आई डब्ल्यू जी पी टैग टीम चैंपियन, फोर टाइम नेवर ओपन वेट चैंपियन और फोर टाइम नेवर ओपन वेट सिक्स मेन टैग टीम चैंपियन, तो साल 2010 से 2024 तक एनजेपी के लिए काम करने के बाद अब टामा टोंगा तैयार है डबल्यूडबल्यूई में अपना जलवा दिखाने के लिए। तो देखते हैं कि डब्ल्यूडब्ल्यूई किस तरह से ब्लड लाइन की स्टोरी लाइन को आगे की तरह कैरी करते हैं। और उसमें क्या रोल रहेगा टामा टोंगा का और वैसे रोमन रेंस तो अभी तक दिख नहीं रहे हैं। स्मैकडाउन में चैंपियनशिप हारने के बाद लेकिन wwe जरूर इन्वेस्ट करेगी ब्लड लाइन के इस अगले दौर में और क्या टामा टोंगा अपना ट्राइबल चीफ मानते हैं सोलो सकोवा को?

Leave a comment

Share via
Copy link