आखिरकार धोनी को थाला क्यों कहा जाता है?

आईपीएल इतिहास की सफलतम टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के सर्वश्रेष्ठ कप्तान भी हैं। तीन बार खिताब सीएसके टीम जीत चुकी है और यह चेन्नई सुपर किंग्स सभी टीमों को जोरदार टक्कर देते हुए सभी मैचों में नजर आती है टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रह गए।

धौनी ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है। धौनी के जन्मदिन के मौके पर देश विदेश से उन्हें शुभकामनाएं आ रही हैं। इसी से लेकर बीसीसीआई और Mumbai indians लेकर पुलिस के संविधान को अपने-अपने अंदाज में बर्थडे विश कर रहे हैं। भारत ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में ट्वेंटी-20 विश्वकप-2014 वनडे विश्व कप 2011 और चैंपियन 2013 भी जीता है। वहीं दूसरी ओर आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग धौनी की कप्तानी में तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी है।

धौनी के जन्मदिन के मौके पर आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी की जमकर तारीफ की है और कहा है कि आखिर चेन्नई सुपर किंग टीम में सीएसके कथा लाइन क्यों कहा जाता है। IPL इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से महेंद्र सिंह धोनी सबसे सिरेस्ट कप्तान भी हैं। और यह तीन बार आईपीएल खिताब जिसके नाम कर चुके हैं। दोस्तों आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल टीम में सभी पीसीज में प्ले आ पहुंची है का सिने स्टार स्पोर्ट्स मिल्क एक सुपर कहा है कि मैं सिर्फ एक बात जानता हूं कि वह टीम में से सबसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन निकला जानते हैं। उन्हें मालूम है कि टीम के किसी खिलाड़ी से क्या और कैसे कितना और पूछ लेना है इसलिए हम उन्हें सीएसके का थाला कहते हैं और अब से 10 साल बाद तक मेरी अंतरात्मा यही कहती है कि धोनी चेन्नई सुपर किंग के बॉस की तरह एक स्थाई सदस्य होंगे।

Leave a comment

Share via
Copy link